बिना Credit Card Amazon से खरीदें EMI पर कोई भी सामान

बिना क्रेडिट कार्ड EMI पर ऑनलाइन खरीदें कोई भी प्रोडक्ट - Online Product On EMI Without Credit Card

ऑनलाइन शॉपिंग कंपनी Amazon Customers को एक नहीं सर्विस दी है जिसके जरिए आप बिना क्रेडिट कार्ड के शॉपिंग (Without credit card shopping) कर सकते हैं. Amazon यह Service अपने Mobile app पर दी है जिसका नाम Amazon PAY EMI है. 

इस नई सर्विस के द्वारा बिना क्रेडिट कार्ड online Product EMI पर खरीद सकते हैं. Amazon company ने इस फीचर्स को उन customers के लिए पेश किया है जिनके पास Credit Card नहीं है या वह इस्तेमाल नहीं करते हैं.

Flipkart भी यह सर्विस शुरू कर चुका है यहा पर भी आप बिना क्रेडिट कार्ड के EMI पर सामान खरीद सकते हैं.

ऑनलाइन शॉपिंग बिना क्रेडिट कार्ड करें

Amazon company की Amazon Pay EMI पर शॉपिंग करना और भी आसान हो गया है आपको यहां पर तुरंत क्रेडिट मिलता है जिससे आप आसानी से Product purchase सकते हैं.

सुविधा का लाभ लेने के लिए आपको अपना Debit Card Amazon Pay EMI Account से Link करना होगा. जिसके बाद आपकी EMI Direct debit card से Debit हो जाएगी.

क्रेडिट कार्ड के बिना भी ऑनलाइन EMI पर खरीदें प्रोडक्ट

Amazon Pay EMI सर्विस मे कई बैंकों को इस सुविधा में शामिल किया है जिसमें से HDFC bank, Kotak Mahindra Bank, ICICI Bank, Canara Bank, Citibank, के डेबिट कार्ड धारक आसानी से इस सुविधा का लाभ उठा सकते हैं

प्रोडक्ट खरीदने के बाद ग्राहक को ईएमआई (EMI-equated monthly installment ) भरने के लिए तीन महीने से लेकर बारह महीने का समय मिलता है. इस बीच आप आपकी EMI जमा करा सकते हैं.

Amazon Pay EMI पर आप ₹8000 से लेकर ₹60000 तक की खरीदारी कर सकते हैं किसी प्रकार का कोई Exchange offer नहीं मिलेगा और यह सुविधा आपको अमेज़न के Mobile App पर ही उपलब्ध होगी.

Buy online Products from Amazon.in on EMI without Credit Card (2)

Amazon Pay EMI का लाभ लेने के लिए एक बार में एक प्रोडक्ट को ही आपको सिलेक्ट करना होगा आप एक बार में एक प्रोडक्ट ही खरीद सकते हैं.

Amazon Pay EMI का लाभ लेने के लिए जरूरी डॉक्यूमेंट

Amazon Pay EMI अकाउंट रजिस्टर करने के लिए आपको Aadhar card, PAN card की Detail देना होगी. मोबाइल नंबर OTP द्वारा वेरिफिकेशन कराना होगा.

Verification Complet होने के बाद में आप को Credit limit दी जाएगी. EMI Auto Repayment करने के लिए ऐप से डेबिट कार्ड लिंक करना होगा.

कस्टमर को इस सेवा का लाभ देने के लिए किसी भी प्रकार का कोई Processing या Cancellation charge नहीं लिया जाएगा.

3 कर्मचारी से 2 लाख कर्मचारी: दिलचस्प है जेफ बेजोस और Amazon.Com की कहानी

अनलिमिटेड कमाई का मौका दे रही Amazon

Amazon Prime Video ME Free Me Dekhiye HD Movies

Online Sale Shopping करने से पहले जान ले ये बाते

Online Shopping Karte Time Dhyan Rakhe Ye Baate

जानिए ज्यादा पैसा कमाने के तरीके और सीक्रेट

error: Content is protected !!