Phone के Speaker Volume को सबसे तेज कैसे करे

Method To Increase The Volume Of Your Android Phone

Smartphones आज के समय में हर एक इंसान की जिंदगी में कितनी अहम भूमिका निभाते हैं इस बात से तो हम सभी वाकिफ हैं। और आज के वक्त में में इन smartphones को मात्र जरूरतों के लिए नही बल्कि एक trend के रूप में भी लोग ले रहे हैं। लोग इन smartphones की तरफ इसलिए भी ज्यादे attract हो रहे है क्योंकि कामों के साथ-साथ entertainment का भी अच्छा साधन बन चुके हैं।

लेकिन बढती technology के साथ-साथ आज के समय में Android Smartphone की लिस्ट आज एकदम उपर है। Android Platform के बेहतरीन फीचर्स के कारण लोग इन smartphones के तरफ आकर्षित हो रहे है। आज इन smartphones में आप आपने काम कर सकते हैं और खुद को entertain भी क्र सकते हैं। 

आज बढती technology के साथ हम अपने इन्ही Smartphones के चलते इन्ही पर music सुन सकते हैं और साथ ही movies और videos भी देख सकते हैं। लेकिन इन सब कामों के बीच सबसे अधिक problem आती है smartphones के volume की।

Smartphones हमे बढिया screen के साथ बढियां features तक सबकुछ दे रहे हैं लेकिन इन smartphones में volumes की समस्या लगातार बरकरार है। कई लोग smartphone के volume से जुडी समस्या को लेकर परेशान हैं तो आज हम इन दिक्कतों का समाधान लेकर आये हैं।

हमारे बताये इस तरीके के बाद अब किसी भी smartphone user को आपने फ़ोन के volume से जुडी problems को लेकर चिंता करने की जरुरत नहीं है क्योंकि आज जो तरीका हम आपको बताने जा रहे हैं उसके बाद smartphone की volume दोगुना बढ़ जायेगी।

तो चलिए हम आपको इस Volume Increase करने वाले trick के बारे में विस्तार से बताते हैं :

– आपने mobile phone के volume को बढ़ाने के लिए आपको सबसे पहले Google के Play Store से एक app download करके install करना होगा।

इस app का नाम है Speaker Boost जो की playstore पर आपको बिलकुल free में मिल जायेगा।

अब जब आप सभी permissions को accept कर लेंगे तो आप app को open कर पायेंगे। इसके बाद आपके पास Boost Control Panel का option आया होगा। इसी की मदद से आप volume को बढ़ा सकते है । लेकिन हां ध्यान रहे के एक ही बार में कभी भी full volume न करे वरना speaker भी जा सकता है। इस आप थोड़ा थोड़ा बढ़ाकर देखे।

अब इसके बाद आपके पास बहत सारे Warning वाले messages आएंगे जिन्हें आपको बस Yes करके accept कर लेना है।

Speaker Boost Warning Messages

आप आपने phone के volume को तभी बढ़ा पयेंगे जब आप इस app में दिए गए volume के options को full कर देंगे। लेकिन इन सब के बीच आये Warning messages को follow करना भी काफी important होता है।

इसके बाडी जब भी आप अपने फ़ोन के Volume को बड़ी ही आसानी से बढ़ सकते हैं। ऐसा आप Volume Boost Control Panel के option के जरिये कर सकते हैं।

इस तरह हम बहुत ही सरल तरीके से अपने Smartphone का Volume Increase कर सकते है।

पुराने स्पीकर में कैसे करे Bluetooth Connectivity जाने इसकी प्रोसेस

अब बिना Camera On किए किसी का भी Video बनाएं नहीं चलेगा पता किसी को

अब घर बैठे ही अपने Mobile Headphones को कीजिए ठीक

अब अपनी आवाज मे आसानी बनाए बॉलीवुड सॉन्ग

अब अपनी आवाज से कीजियें Online Payment

महिलाओं की सुरक्षा अब उनके स्मार्ट फ़ोन और गैजेट्स में

error: Content is protected !!