Reliance Jio का एक और बंपर ऑफर, रिचार्ज से ज्यादा रुपए मिलेंगे वापस

टेलीकॉम कपंनी में जब से रिलायंस जियो ने दस्तक दी है मार्केट में मानो भूचाल सा आ गया है. रिलायंस जियो ने बहुत ही सस्ते ऑफर के साथ मार्केट में अपनी पकड़ बना ली है. साथ ही वह समय समय पर नए नए ऑफर दे कर अपने ग्राहकों को लुभाने का कोई भी मौका पाने हाथ से जाने नहीं देती है. इस बार भी Reliance Jio ने अपने सभी ग्राहकों के लिए एक और बंपर ऑफर से ग्राहकों को अपनी और आकर्षित किया है.

Reliance Jio ने अपने ग्राहकों के लिए एक और बंपर ऑफर पेश किया है.

नए-नए प्लान को देखकर ऐसा लगता नहीं है की टेलीकॉम इंडस्ट्री में प्राइस वार खत्म हो सकता है. जियो जब भी अपने ग्राहकों कम लिए कुछ नए ऑफर पेश कटी है तो अन्य कंपनियां भी अपने ग्राहकों को लुभाने के लिए कई तरह के नए- नए ऑफर पेश करने में कार नहीं छोड़ रही है.

टेलीकॉम कपंनियों की इस पर्तिस्पर्धा में ग्राहकों का तो बहुत फायदा हो रहा है. रिलायंस जियो ने इस बार गेट अप टू 200 पर्सेंट कैशबैक ऑफर को पेश किया है. जिसके तहत जियो के सभी यूजर को 799 रुपये का कैशबैक प्राप्त होगा. जिसका फायदा आप 15 फरवरी तक ले सकते हैं.

क्या है Jio का नया ऑफर ?

यदि आप जियो के ग्राहक है और 398 रुपये या उससे अधिक का रीचार्ज अपने मोबाइल पर करवाते है तो उन ग्राहकों को 799 रुपये तक का कैशबैक प्राप्त होगा. यदि कोई यूजर 398 का रीचार्ज MyJio एप या फिर Jio.com से करते है तो उन यूजर को 400 का इंस्टेंट कैशबैक MyJio के My vouchers सेक्शन में मिल जाएगा. 400 रुपये का कैशबैक यूजर को 50-50 रुपये के आठ वाउचर के रुप में प्राप्त होगा.

मिलेगा फायदा

यूजर इस वाउचर को किसी भी 300 रुपये से अधिक प्लान के रिचार्ज पर इस्तेमाल कर सकते है. आठ वाउचर को यूजर आठ बार अपने रिचार्ज के लिए उपयोग कर सकते हैं. यूजर्स 91 रुपये या फिर उससे अधिक के एड-ऑन रिचार्ज के लिए भी वाउचर का इस्तेमाल कर सकेंगे.

एमेजन पे पर 50 रुपये का कैशबैक

मोबिक्विक मोबाइल वॉलेट से भी रिचार्ज करने पर जियो के सभी ग्राहकों को 399 रुपये का कैशबैक प्राप्त होगा. नए यूजर्स को पेटीएम पर 50 रुपये और पुराने यूजर्स को 20 रुपये का कैशबैक प्राप्त होगा. एमेजन पे पर ये 50 रुपये का कैशबैक दिया जाएगा. यूजर्स को फोन पे वॉलेट पर 75 रुपये और फ्रीचार्ज पर 50 रुपये का कैशबैक प्राप्त होगा.

ग्राहक इस ऑफर का फायदा 1 फरवरी से लेकर 15 फरवरी तक ले सकते है.