सावधान! 0 Balance पर बंद हो जाएगी Free Incoming Call

Telecom Company Minimum Recharge For Incoming Calls

Idea Airtel Vodafone जैसी Telecom Company अब आपके Lifetime Free Calling Facility को बंद कर रही है, यदि Customer को अपने Phone Number Activate रखना चाहते हैं तो उन्हें हर महीने एक निश्चित राशि का Recharge कराना आवश्यक है, अन्यथा Customer की Sim Card बंद हो सकती है.

Telecom Company ने अपने सभी Customer को Lifetime Free Calling Facility दी थी जिसे वह पूर्ण रुप से बंद कर रही. Telecom Company में Jio Sim के आने के बाद अपने सभी Customer को Free Outgoing और Incoming Callकी सुविधा दी थी लेकिन अब सभी ग्राहकों को एक निश्चित राशि का Recharge कराना आवश्यक है, अन्यथा Customers का Mobile Number बंद हो सकता है यदि आप अपना Mobile Number Activate रखना चाहते हैं और Services का लाभ लेना चाहते हैं तो आपको एक निश्चित Amount का Balance डलवाना आवश्यक हैं.

कराना होगा Minimum Recharge?

बाजार में Jio Sim आने के बाद सभी Telecom Company ने जैसे Idea Airtel Vodafone सभी ने अपने Prepaid Customers को Free Outgoing और Incoming Call की सुविधा दी थी लेकिन इस सुविधा से कारोबार पर बहुत ज्यादा असर पड़ा.जिसके बाद Company अपने इन Offers को बंद करने जा रही है. Company का कहना है कि यदि Customer को अपना Prepaid Mobile Number चालू रखना है, तो उन्हें हर महीने Minimum Recharge कराना आवश्यक होगा.

सभी Telecom Company ने अलग-अलग निश्चित Minimum Tariff Plan पेश किए है जिसमें Airtel Company ने अपने Customers को 35, 65 और 95 रुपए का Minimum Recharge वाला Offer दिया है जिसमें Talk Time के साथ Data 28 दिनों की Validity के साथ दिया जाएगा.

Smartphone को इस Trick से बनाएं Satellite Phone

Scooter Suitcase Kya Hai, Janiye Features

लैपटाप/कंप्यूटर बंद होने पर भी Mobile चार्ज कर सकते जानिए आसान Tricks

ये 5 App जो आपको देगी Free टॉकटाइम और मोबाइल इंटरनेट डेटा

Kya Aap Jante Hai Ek Mobile Se Dusare Mobile Me Balance Transfer Karne Ka Tarika

Bina Internet ke bhi use kar sakte hai WhatsApp jane kaise

Leave A Reply

Your email address will not be published.

1 Comment
  1. Narayan Uttam Swami says

    बहुत ही अच्छी नॉलेज शेयर की है आपने।
    Thunks इस जानकारी को शेयर करने के लिए।

error: Content is protected !!