Extra Merital Affair के लिए Website, 5 लाख भारतीय है रजिस्टर्ड

Extra Merital Affair Five Lakh Indians Are Now Registered On Gleeden Dating App

लड़का हो या लड़की शादी के कुछ दिनों तक सब हंसी-खुशी चलता है लेकिन कुछ दिनों के बाद लाइफ एक दम से बोर सी लगने लगती हैं. इसमे गलती किसी की भी हो सकती है. शादी के बाद Boring Life से बचने के लिए कई लोग Extra Marital Affair यानि शादी के बाद का Affair करते हैं और उसी बहाने अपनी लाइफ को Interesting बनाने की कोशिश करते हैं.

शादी के बाद Extra Merital Affair कैसे करें ?

शादी के बाद एक अच्छा पार्टनर ढूँढने की कोशिश कई लोग करते हैं लेकिन एक अच्छा पार्टनर ढूंढ पाना बहुत मुश्किल है और इस काम मे काफी रिस्क भी है. वैसे अगर आप शादी के बाद Extra Marital Affair चाहते हैं तो इसमे आपकी मदद एक Website कर सकती है जिस पर 5 लाख भारतीय लोग हैं जिनमे से 30 प्रतिशत महिलाएं हैं.

Extra Marital Affair के लिए App और Website

Married Relations से नाखुश लोगों की बढ़ती संख्या को देखते हुए एक Website बनाई गई जिसका नाम है Gleeden. इस Website पर आपको वो लोग मिलेंगे जो शादीशुदा है पर अपनी शादीशुदा लाइफ से खुश नहीं हैं. यहा पर ऐसे लोग अपने लिए पार्टनर ढूंढ सकते हैं. यहाँ जिसको जो पसंद आ गया वो आपस मे बातचीत करके अपने Reletion को आगे बढ़ते हैं.

क्या Free है ग्लीडेन वैबसाइट

Gleeden साल 2009 मे शुरू हुई थी. ग्लीडेन का कहना है की ये दुनिया की पहली Extra Marital Dating Website है. ये Website महिलाओं के लिए पूरी तरह Free है वही पुरुषों को इस पर Registration करने के लिए पैसे देना पढ़ते हैं. वैसे देखा जाए तो ये Website खासतौर पर महिलाओं के लिए ही बनाई गई है इसलिए इस पर Women Free मे Register हो सकती हैं.

Indian Women से Extra Merital Affair कैसे करें

इस वैबसाइट पर दुनियाभर के शादीशुदा लोग रजिस्टर हैं जो अपनी शादीशुदा लाइफ से खुश नहीं हैं. Gleeden Website की ओर से जारी आंकड़ों के अनुसार 1.2 लाख भारतीय यूजर्स हैं जिनमे से 30 % महिलाएं हैं. पहले ये संख्या कम हुआ करती थी लेकिन जब से भारत में Extra Merital Affair को अपराध की श्रेणी से हटाया है तब से भारत के यूजर्स की संख्या तेजी से बड़ी है.

पैसे देकर Extra Merital Affair क्यूँ ?

Gleeden महिलाओं के लिए पूरी तरह सुरक्षित है उनकी सुरक्षा के लिए ही पुरुषों से यहा पैसे लिए जाते हैं. इनका मानना है की पैसे देकर आने वाले पुरुष वास्तविक होते हैं और वे महिलाओं को हेरेस नहीं करते वैसे चुकाने पर उन्हे कई तरह की सर्विस भी मिलती है जिससे वे आसानी से अपने लिए एक ढंग का पार्टनर ढूंढ पाते हैं.

वैसे भारत के कानुन ने तो शादी के बाद Extra Merital Affair की इजाजत दे दी लेकिन भारत की संस्कृति मे इसे खराब माना जाता है जहा तक हो सके अपने पार्टनर के साथ वफादार रहे अगर फिर भी कुछ ठीक नहीं होता है तो आप आराम से यहा रजिस्टर हो सकते हैं. Website : https://en.gleeden.com/

Tiktok Video Edit करना है तो ये 5 Best Video Editing Apps

Facebook Account से इस तरह हटाएं Third Party Linked Apps

Photo Edit करने के लिए सबसे Best Mobile Apps

भारतीय नागरिकों के लिए बड़े काम के है ये Apps

ये Top 10 Apps जिन्हें Mobile में रखे बिना User रह नहीं सकते है

Umang App PF Balance : मोबाइल से Provident Fund बैलेन्स कैसे चेक करें ?

MP3 Song या HD Videos Download करने के लिए बेस्ट है Snaptube App

error: Content is protected !!