अब आप भी खेल सकते है KBC जानिए कैसे

कौन बनेगा करोड़पति भारत का सबसे popular रियालिटी गेम शो है जिसमे कोई भी व्यक्ति अधिकतम निर्धारित करोड़ रूपए जीत सकते है जिसमे भारत के फिल्मो के महानायक अमिताभ बच्चन इस शो को होस्ट करते है इसका पहला प्रसारण सन 2000 में हुआ था. जोकि TV पर आजकल यही छाया हुआ है वैसे यह गेम शो देखने में तो बहुत ही मजा आता है लेकिन गुस्सा तो तब आता है जब हमें इस के सारे प्रशन के उत्तर आते है परन्तु हम इसे खेल नहीं सकते है अगर ऐसा है तो आज हम कुछ ऐसी बात आप लोगो को बताने वाले जिससे आप इस गेम शो बड़े आराम से हॉट सिट पर बैठ कर गेम खेल सकते है तो आइये जानते है आज कुछ इस बारे में.

ये है KBC खेलने का तरीका

KBC खेलने के लिए तो आपको सबसे पहले जरुरत होती है एक jio sim की केवल jio sim वाले user ही इस गेम को खेल सकते है अगर आपके पास में jio sim नहीं है तो आप इस गेम को नहीं खेल सकते है इस लिए जल्द ही jio sim खरीद ले.

jiochat App

jio sim लेने के बाद में सबसे पहले आपको jiochat App download करना होगा. इस के बाद में KBC गेम tv पर आने से पहले ही jio KBC play पर login कर ले. jiochat App पर आपको गेम की पूरी जानकारी भी मिलेगी.

गेम start होने का टाइम

जैसे ही आप Click to Play select करेगे तो आपके सामने एक स्क्रीन आएगी जहाँ पर आपको गेम के शुरू होने का टाइम बताया जाएगा.

दो languages का Support

jiochat App में आप को गेम खेलने के लिए दो languages दी जाएगी Hindi और English इन दोनों में से आप जो सेलेक्ट करना चाहते है कर सकते है.

Confusion होने पर यह देखे

अगर आपको खेलते टाइम में किसी भी तरह का कोई भी Confusion होने लगे तो आप jiochat App पर दिए गए FAQ सेक्शन में जाकर अपने सभी Confusion को दूर कर सकते कर सकते सकते है.

friends के साथ में share करे

इस गेम को आप अपने friends या Family के साथ भी share कर सकते सकते है जिसके लिए App में ही आप को कई तरह के social platform दिए गए है जिसके द्वारा आप गेम share कर सकते है.

error: Content is protected !!