Truecaller 8 का तोहफा, Video Calling, Banking में होगी आसानी

Truecaller ने अपने User को और भी अच्छी Facility देते हुए Truecaller 8 Launch किया है जिसके चलते अब User High-quality video calling service Google Duo का भी आनंद ले सकेंगे. इस बार Truecaller ने ICICI Bank से Partnership कर Truecaller Pay Launch किया है. अब Launch पहले से और भी अच्छे तरह से Truecaller का
इस्तेमाल कर सकेंगे.

Truecalle के Old version में User सिर्फ Collar Id पहचान सकता है. लेकिन नए FEATURES के साथ USER अब Collar Id के साथ ही High-quality video calling का भी आनंद ले सकते है. साथ ही अब आप Truecaller से User अब Net Banking भी कर सकते है. जहा आप किसी भी User को Payment Send और Receive कर सकते है. आपको अपने mobile में Balance के लिए परेशां नहीं ह ओना पड़ेगा अब आप आसानी के साथ Truecalle से mobile पर recharge करा सकते है.

Video Calling :-

कई बार हमें अपने Phone से video Calling में कई तरह की परेशानी आती थी जिसे देखते हुए अब Truecalle अपने User के लिए Google Duo के साथ Video Calling करने के लिए बेहतरीन Option लाये है. कहा जा रहा है की User Truecalle से Truecalle video Calling करेंगे तो उन्हें किसी भी तरह की कोई परेशानी नहीं आएगी.

Truecalle SMS Service:-

Truecalle User के लिए SMS Servic भी प्रारम्भ की है. जिसके चलते आपको पता चलेगा की किसने आपको SMS किया है.

साथ ही यदि वह SMS Spam messages हुआ तो Truecalle उसे Filter से अलग कर देगा.

error: Content is protected !!