हर सवाल का जवाब देने वाली Quora Website अब Hindi में

Quora is now available in Hindi

India हर कंपनी के लिए एक बड़ा मार्केट बनता जा रहा है कुछ सालों में इतना परिवर्तन हुआ है कि कंपनियां इंडिया में आकर धूम मचा रही हैं अपनी सर्विसेस को लेकर User base बढ़ा रही है Internet की दुनिया में कुछ सालों से ऐसा ही कुछ हो रहा है चाहे WhatsApp, इंस्टाग्राम ,Facebook, शाओमी, विवो,ओप्पो देश में अलग-अलग तरह की कंपनियां अपने आप को स्थापित कर रही हैं.

क्या है Quora? www.quora.com

इसी के साथ Digital platform में एक और कंपनी का नाम जुड़ गया है Quora.com एक ऐसी वेबसाइट जहां पर आप किसी से भी Question पूछ सकते हैं किसी भी तरह का सवाल पूछ सकते हैं जहां पर आपको हर सवाल का Answer मिल सकता है Quora पर अब तक आप English और अन्य language का उपयोग कर सकते थे लेकिन कंपनी ने अब इसे हिंदी में भी शुरू कर दिया है.

Quora Hindi में शुरू होने के बाद हिंदी भाषी यूजर को काफी आसानी हो जाएगी इंडिया में अपना यूजर बेस बढ़ाने के लिए Question-and-answer Platform Quora अपने-अपने प्लेटफार्म को हिंदी में लॉन्च कर दिया है अभी www.quora.com पर 20 करोड़ मंथली विजिटर हैं.

कंपनी अभी से जल्द ही Regional language में लॉन्च करने की तैयारी में है Quora को हिंदी में लांच करने का मकसद रीजनल भाटी यूज़र तक पहुंचना है अगले कुछ महीनों में रीजनल भाषा के साथ भी लॉन्च हो सकती है कंपनी का कहना है कि हम ज्यादा से ज्यादा भाषा को इस प्लेटफार्म पर लाने का प्रयास करेंगे.

Quora.com Website 2009 में Adam D’Angelo व्यक्ति ने शुरू की थी वह Former CTO Facebook के Chief Technology Officer थे Quora इंग्लिश भाषा के अलावा Spanish, German, Italian,Japanese भाषा में मौजूद है.

Yaha Milege Aap Ke Har Sawalo Ke Jawaab

error: Content is protected !!