Old Laptop को कैसे बनाए Touch Screen Laptop

Smartphone की तरह आप अपने laptop को भी touch screen बना सकते हैं market में touch screen laptop काफी महंगे मिलते हैं लेकिन एक gadget की मदद से आपका old laptop टच स्क्रीन में बदल जाएगा और घर बैठे थोड़े से खर्च मै आप touch screen laptop के मालिक बन जाएंगे.

लैपटॉप को टच स्क्रीन बनाने के लिए मार्केट में AirBar नाम का एक device मौजूद है जिसकी मदद से लैपटॉप टच स्क्रीन में बदल जाएगा यह डिवाइस पहले इंडिया में मिलना मुश्किल था लेकिन online shopping website Amazon पर यह उपलब्ध है airbar डिवाइस Sweden Company Neonode ने बनाया है इस डिवाइस के 3 variant मौजूद हैं आप जानते ही होंगे कि हर Laptop की स्क्रीन अलग अलग साइज (multiple size) की होती है उसी के लिए आपको अलग अलग size की डिवाइस खरीदना होगी.


.
कंपनी के 3 variant 13.3 inch laptop के लिए, 14 inch laptop और 15.6 inch के laptop के लिए उपलब्ध है अगर आपका लैपटॉप भी इन 3 size में है आपकी screen के हिसाब से आप सिलेक्ट कर सकते हैं और आप चाहते हैं कि आपका लैपटॉप टच स्क्रीन में बदल जाए तो आप यह डिवाइस बिल्कुल खरीद सकते हैं जो आपको एक नया experience देगा.

लैपटॉप को touch screen बनाने में airbar डिवाइस लाइट interpolation Technology पर काम करता है airbar device laptop लैपटॉप की स्क्रीन पर लाइट डालता है जब आप अपने लैपटॉप की स्क्रीन को टच करते हैं तो स्क्रीन पर पढ़ रही physical Point (touchscreen sensor ) से टकराती है और आपका लैपटॉप टच स्क्रीन बन जाता है.

लैपटॉप में airbar device इस्तेमाल करने के लिए आपको किसी भी प्रकार का कोई Extra software installation नहीं करना पड़ता है आप इसे USB से Connect कर सकते हैं अगर आप इसे खरीदना चाहते हैं तो amazon.in से purchase कर सकते है. NEONODE – AIRBAR Air-bar for 15.6-inch Notebooks

Computer/Laptop मे Auto install Software/Application इस तरह करे करें Uninstall/Remove

इन 3 तरीको से आप Laptop और PC की स्पीड का पता लगा सकते है

क्या आपका Computer और Laptop अचानक से बंद हो जाता है

नया laptop खरीदने के बाद करे ये 6 काम

Windows laptop tracking करने के लिए फ़ॉलो करे ये स्टेप

Is Tarah Banaye Computer/Laptop Me Colorful Folder

error: Content is protected !!