ये SanDisk SD Cards ज्यादा गर्म और सर्द में भी करेगे काम

welcome friends अक्सर Electronic device खरीदते टाइम में हम इस बात का बिल्कुल भी ध्यान नहीं रखते है की वह device कही पानी में गिर जाएं या वह गलती से हमारे हाथों से गिर जाएं तो क्या वह device फिर से काम कर सकता है शायद् नहीं इस लिए आज हम आपको एक ऐसे SD और माइक्रो SD कार्ड के बारे में बताने वाले है जिसे आप ज्यादा गर्म या सर्द और पानी में गिरने के बाद भी इसका use किया जा सकता है इंडस्ट्रियल एसडी कार्ड की एप्लीकेशन में फैक्ट्री ऑटोमेशन, ड्रोन्स जैसे कई फीचर्स की मांग की जाने पर सैनडिस्क ने इंडस्ट्रियल कार्ड के 3 नए सेट को Present किया है तो आइये जानते है इसे थोडा विस्तार में.

• पहले इस SD card की रेंज है 8 GB से लेकर के 64 GB Storage इस में शामिल है ये लगभग तापमान 25 डिग्री से लेकर 85 डिग्री पर काम कर सकती है.

• दूसरी Industrial micro SD समान फीचर्स के साथ आती है लेकिन इसका Storage वैरिएंट 128 GB तक available है.

• तीसरी में सैनडिस्क इंडस्ट्रियल XI रेंज के SD cards भी लेकर आई है जो की लगभग 40 डिग्री पर कार्य कर सकती है.

• वैसे सभी card के कार्य करने की Capacities अलग-अलग होती है लेकिन सैनडिस्क के सभी इंडस्ट्रियल कार्ड्स की परफॉरमेंस समान होती है जिसमे आपको कम से कम 10 MB प्रति सेकेड़ राइट की speed के साथ 80 MB प्रति सेकेंड रीड स्पीड और 50 MB प्रति सेकेंड रीड और 50 MB प्रति सेकेंड राइट speed है.

• अभी सैनडिस्क के दोनों ही इंडस्ट्रियल और ऑटोमोटिव एसडी कार्ड्स को आने वाले महीनो में OEM के जरिए टेस्ट किया जाएगा लेकिन जब तक आपको इन Cards का wait करना पड़ेगा.

error: Content is protected !!