Xiaomi की Mi Credit Scheme: Mi स्मार्टफोन वालो को मिलेगा 10 मिनट में 1000 से 1 लाख तक का Instant Loan

KreditBee will offer loans

चाइना की स्मार्टफोन कंपनी शाओमी ने India में अपनी एक नई सर्विस लॉन्च की है. यह सर्विस यूजर के लिए काफी फायदेमंद हो सकती है. Mi अब एक ऐसा ब्रांड बन चुका है. जो बड़े-बड़े ब्रांड को टक्कर दे रहा है अपने स्मार्टफोन की बेहतरीन क्वालिटी और सस्ते दामों के लिए ग्राहकों की पहली पसंद बन चुका है.

कई कंपनियां अपने ग्राहकों को और बढ़ाने के लिए उन्हें कई तरह की सर्विस दे रही है शाओमी ने देश में अपने ग्राहकों के लिए Mi Credit Service Launch की है इस क्रेडिट सर्विस में शाओमी अपने ग्राहकों को तुरंत लोन उपलब्ध कराएगा अगर आपको भी लोन की आवश्यकता है तो आप को यहां पर 10 मिनट में लोन उपलब्ध हो सकता है Xiaomi कंपनी के एमआई क्रेडिट प्लेटफॉर्म पर लॉगिन करके Instant loan के लिए आप आसानी से Apply कर सकते हैं.

Xiaomi Launches Mi Credit In India

Xiaomi. (File Photo: IANS)

शाओमी कंपनी के अनुसार अपनी MI क्रेडिट सर्विस के लिए इंस्टेंट पर्सनल लोन KreditBee के साथ साझेदारी की है कंपनी ने यह सेवा अपने Miui Operating System वाले Smartphone User के लिए दी गई है.

Apply For an Instant Loan Online 

Mi क्रेडिट सर्विस के द्वारा 1000 से लेकर एक लाख तक रुपए का तुरंत लोन आपको मिल सकता है लोन अप्लाई करने के 10 मिनट के अंदर आप की प्रोसेस कंप्लीट हो जाएगी शाओमी कंपनी KYC के द्वारा इंस्टंट लोन के लिए Apply करने पर वेरिफिकेशन करेगी यह सारे डाक्यूमेंट्स ऑनलाइन KreditBee पर जमा किए जाएंगे. शाओमी के India मेन हेड मनु जैन का कहना है कि हम इस सर्विस से कई उपभोक्ताओं से जुड़ेंगे वह भारत में Internet से जुड़ी एक नई सेवा की शुरुआत कर रहे हैं.

mi credit service ki jankari

कंपनी अपनी इस सर्विस में Loan के Document के तौर पर Pan Card और Aadhar Card वेरिफिकेशन के लिए आपसे लेगी. लोन की किस्त (EMI) 3 महीने के लिए होगी इसके बाद 3% का ब्याज हर महीने लगेगा.

mi credit service ki jankari

Xiaomiकंपनी Samsung के बाद India की दूसरी सबसे स्मार्टफोन ब्रांड कंपनी बन चुकी है. शाओमी Mi के स्मार्टफोन देश में सबसे ज्यादा पसंद किए जाते हैं. इस सर्विस से ग्राहकों को कंपनी और ज्यादा आकर्षित करेगी.

error: Content is protected !!