MI Credit App : चंद मिनटों में 1 लाख का Loan दिलाता है ये App

भारत के बाजार में MI ने अपनी खास पकड़ बनाई है. इसी का परिणाम है की MI ने Smartphone के साथ TV, Air Purifier, Powerbank, Soundbar जैसे Product भी बेचना शुरू किया. MI ने अपने कई प्रॉडक्ट को इंडिया में लॉंच किया है. हाल ही में एमआई ने MI Credit App लॉंच किया है जो आपको आसानी से 1 लाख तक का लोन दिलाने का काम करेगा.

MI Credit app

MI Credit app Xiaomi कंपनी का App है जिसे लोन के लिए बनाया गया है. इस पर आप चंद मिनटों में 1 लाख तक का लोन पा सकते हैं. इस ऐप की मदद से Loan लेना काफी आसान हो गया है. आप बिना किसी बैंक जाये अपने मोबाइल की मदद से लोन ले सकते हैं. इतना ही नहीं यहाँ आप मुफ्त में अपना Cibil Score भी चेक कर सकते हैं.

MI Credit app से लोन कैसे मिलेगा?

MI Credit app से लोन लेने के लिए आपको सबसे पहले MI Credit app को Download और install करना पड़ेगा. इसे आप सीधे गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड कर सकते हैं. यदि आपको कोई दिक्कत होती है तो आप इस लिंक के जरिये भी MI Credit App Download कर सकते हैं.

(Mi Credit – Instant Personal Loan App from Xiaomi)

इस ऐप को अपने मोबाइल में Installed करने के बाद आपको निम्न Process करना है.

– इसे डाउनलोड करने के बाद आपसे कुछ चीजों की अनुमति मांगी जाएगी. आपको वो देनी है.

– इसके बाद आपको अपना मोबाइल नंबर इसमें रजिस्टर करना है.

– इसके बाद आपको यहाँ पर अपने कुछ जरूरी Document Upload करने होते हैं. यहाँ पर मात्र आप 3 डॉकयुमेंट की मदद से लोन ले सकते हैं.

– इसके बाद आपको अपनी Profile बनानी होती है जिसमें आपको अपनी माता या पिता का नाम लिखना होता है और एक ईमेल आईडी देना होती है.

– इसके बाद आपको ये बता दिया जाता है की आपको कितना लोन शुरू में यहाँ से मिल सकता है.

– इसके बाद आपको आगे प्रोसैस करना है जिसमें आपसे आपके Bank Account की जानकारी मांगी जाएगी. इस बैंक अकाउंट में आपका लोन आएगा और Repayment होगा.

MI Credit App Loan Kaise milega

MI Credit Loan के लिए जरूरी डॉकयुमेंट

इस ऐप से लोन लेने के लिए आपके पास निम्न डॉकयुमेंट होना जरूरी हैं.

– आधार कार्ड (UIDAI Aadhar Card)

– पैन कार्ड (PAN Card)

– निवास प्रमाण पत्र (Address Proof)

– बैंक अकाउंट (Bank Account)

– लोन लेने वाले व्यक्ति की सेल्फी (Passport Photo)

इन Document के आधार पर आपका लोन कुछ ही मिनटों में अप्रूव हो जाता है. यहाँ पर Loan लेने से पहले याद रखें की आपका Bank Account जरूर हो और आपके पास पैन कार्ड हो तभी आपको लोन दिया जाएगा. इसके अलावा आपके Cibil Score ( Free CIBIL Credit Score पता करने का सबसे आसान तरीका ) के आधार पर ये तय होगा की आपको कितना लोन मिला चाहिए. लोन लेने के लिए आपके पास सभी डॉकयुमेंट का होना जरूरी हैं. इन्हें आपको ऐप पर Upload करना है और लोन लेने के लिए आवेदन करना है.

युवाओं को ध्यान में रखकर बनाया गया

MI Credit में लोन देने के लिए इसके पार्टनर देश के NBFC और फिनटैक कंपनियाँ हाइनी. इसमें Aditya Birla Finance Ltd, Money View, EarlySalary, Zestmoney और CreditVidya शामिल हैं. इसे खासतौर पर युवाओं को ध्यान में रखकर बनाया गया हैं. इस ऐप की मदद से उन्हें छोटे-मोटे लोन के लिए बैंक के चक्कर लगाने की जरूरत नहीं पड़ेगी.

MI Credit पूरी तरह सुरक्षित

इसके अलावा Mi फोन के ग्राहक एप पर मुफ्त में अपना Credit Score देख सकेंगे. उनके मुताबिक Mi Credit में स्टोर किया गया यूजर का Data Encrypted Format में बिल्कुल सुरक्षित है. इसके लिये उसने Amazon Web Services Cloud Infrastructure के साथ Partnership की है. Mi Credit भारत में पायलट फॉर्मेट में चल रहा था और इसने नवंबर में 28 करोड़ से ज्यादा के लोन बांटे हैं. इसमें 20 फीसदी से ज्यादा लोगों ने 1 लाख रुपये की अधिकतम राशि ली है.

Yelo App Instant Loan और Credit Card के लिए Best App

Indiabulls Dhani App से Loan लेने का तरीका जरूरी दस्तावेज़ और नियम?

MUDRA Loan कैसे मिलता है, मुद्रा लोन के लिए जरूरी योग्यता?

देश के 7 यह बैंक देते है सबसे सस्ता लोन – Easy Loans Process With Best Interest Rates

PMEGP Scheme क्या है, बिजनेस शुरू करने के लिए सबसिडी वाला लोन?

स्मार्ट फ़ोन के कुछ ऐसे ऐप्स जिनसे मिल सकता है लोन

error: Content is protected !!